मैं IPPB कस्टमर केयर से कैसे संपर्क करूं?

मैं IPPB कस्टमर केयर से कैसे संपर्क करूं?

इसके लिए आपको हमारे फोन बैंकिंग सेवा के टोल-फ्री नंबर 155299 पर कॉल करने की आवश्यकता है।आईपीपीबी के फोन बैंकिंग सेवा के लाभ

पोस्ट ऑफिस के टोल फ्री नंबर क्या है?

155299 . पर कॉल कैसे करें

इसे सुनेंरोकेंइंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक टोल फ्री कस्टमर केयर नंबर टोल-फ्री नंबर 155299 या 18001807980 है। कस्टमर केयर एक्जीक्यूटिव के साथ संवाद करने के लिए अपने मोबाइल नंबर से नंबर डायल करें । प्रश्नों के सही उत्तर पाने के लिए आपको कार्यपालिका के साथ सहयोग करने की आवश्यकता है!

इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक में मोबाइल नंबर अपडेट कैसे करें?

इसे सुनेंरोकेंएसएमएस बैंकिंग के लिए अपने मोबाइल नम्बर को हमारे साथ पंजीकृत करें। आपके बचत / चालू खाते से जुड़े मोबाइल नम्बर से “REGISTER” टाइप करके 7738062873 पर भेजें।

कस्टमर केयर से बात करने के लिए क्या करें?

इसे सुनेंरोकेंउत्तर: आधार कार्ड ग्राहक सेवा नंबर (Aadhaar Card Customer Care Number) 1800 300 1947 या 1947 है| आप इस नंबर पर शिकायत या सलह देने के लिए संपर्क कर सकते हैं।4 days ago

इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक का शाखा कहाँ है?

Circle Offices

1947 किसका नंबर है?

इसे सुनेंरोकेंअगर आपको आधार कार्ड से जुड़ी किसी भी तरह की परेशानी आती है तो आप इस 1947 नंबर पर कॉल कर शिकायत (Complaint Helpline Number) कर सकते हैं. यह 24 घंटे का हेल्पलाइन नंबर है. इस पर कॉल करने के लिए कोई शुल्क भी नहीं लगता है.15-Jan-2022

अपने पोस्ट ऑफिस का नंबर कैसे पता करें?

उपकरण

पोस्टमैन का नंबर क्या है?

ईमेल द्वारा शिकायत कैसे करे (Complaint By Email)

प्राइवेट नंबर से कॉल कैसे करें App?

Private Number से call करने वाले App

अपने फोन नंबर को प्राइवेट कैसे करें?

इसे सुनेंरोकेंअपने फोन की कॉलर आईडी को बंद करने के लिए फोन के सेटिंग में जाकर कॉल सेटिंग ऑप्शन को क्लिक करें। इसके बाद उसमें एडिशनल सेटिंग को चुनें। वहां आपको कॉलर आईडी का ऑप्शन दिखेगा, उसपर क्लिक कर उसमें 'नो' ऑप्शन को क्लिक कर दें। अब आपका फोन नम्बर सामने वाले यूजर को प्राइवेट नंबर के रूप में दिखाई देगा।27-Jun-2017

अभी किसका फोन आया था?

इसे सुनेंरोकेंकॉल विवरण देखना कॉल विवरण टैप करें. आपको उस नंबर पर किए गए हर कॉल के विवरण दिखाई देंगे, जैसे कि किए जाने का समय, उस पर कितनी देर बात की गई थी और वह कॉल इनकमिंग था या आउटगोइंग था.

199 नंबर किसका है?

इसे सुनेंरोकेंयदि आप जिओ के बारे में कोई भी शिकायत करना चाहते हैं तो टोल फ्री नंबर 198 पर कॉल करके अपनी शिकायत दर्ज करवा सकते हैं। यदि आपको अपने जिओ सिम के बारे में रिचार्ज ऑफर, पीयूके कोड, इंटरनेट नहीं चल रहा है, नेटवर्क प्रॉब्लम किसी भी प्रकार की सहायता और पूछताछ के लिए आप 199 पर कॉल करके अपनी प्रॉब्लम का सलूशन पा सकते हैं।

गुड कस्टमर केयर क्या है?

इसे सुनेंरोकेंअच्छी ग्राहक सेवा की कुंजी आपके ग्राहकों के साथ अच्छे संबंध बनाना है । ग्राहक को धन्यवाद देना और सकारात्मक, सहायक और मैत्रीपूर्ण वातावरण को बढ़ावा देना सुनिश्चित करेगा कि वे एक महान प्रभाव के साथ छोड़ दें। एक खुश ग्राहक अक्सर वापस आएगा और अधिक खर्च करने की संभावना है।11-May-2022

कस्टमर सर्विस और कस्टमर केयर में क्या अंतर है?

इसे सुनेंरोकेंग्राहक सेवा ग्राहकों को उत्पाद का सर्वोत्तम उपयोग करने, किसी भी समस्या का निवारण करने और यह सुनिश्चित करने में सहायता दे रही है कि उन्हें खरीदारी का शानदार अनुभव हो। कस्टमर केयर का मतलब है कि ब्रांड के साथ इंटरैक्ट करते समय ग्राहकों का कितना ख्याल रखा जाता है।05-Mar-2018

इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक की लिमिट कितनी है?

इसे सुनेंरोकेंकितनी होती है दैनिक सीमा अगर कोई आईपीपीबी रुपे वर्चुअल डेबिट कार्ड का उपयोग करता है तो वह इससे कम से कम 1 रुपए और एक दिन में अधिकतम 50 हजार रुपए की लिमिट तक भुगतान कर सकता है।19-Jun-2022

भारत का पहला पेमेंट बैंक कौन सा है?

इसे सुनेंरोकेंबयान में बताया गया, 'इसके साथ ही एयरटेल देश का पहला भुगतान बैंक बन गया है, जो चालू हो चुका है. एयरटेल राजस्थान में अपने 10,000 रिटेल आउटलेट्स के माध्यम से बैंकिंग सेवाएं देगी. एयरटेल बैंक की योजना राजस्थान में अपने मर्चेंट नेटवर्क को बढ़ाकर साल के अंत तक एक लाख करने की है, जो डिजिटल पेमेंट सिस्टम को को बढ़ावा देगा. '24-Nov-2016

इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक में कितना लेनदेन कर सकते हैं?

इसे सुनेंरोकेंयह सामान्य बैंकिंग अकाउंट की तरह होता है। इसमें आप 2 लाख रुपए तक जमा रख सकते हैं। इसमें आप कितनी भी बार पैसा जमा कर सकते हैं और कितनी भी बार पैसा निकाल सकते हैं। कोई न्यूनतम बैलेंस (minimum balance) रखने की आवश्यकता नहीं होती।12-Apr-2022

आधार टोल फ्री नंबर कैसे डायल करें

इसे सुनेंरोकेंआधार अपडेट होने में 90 दिन तक का समय लगता है। यदि आपका अपडेट अनुरोध 90 दिनों से अधिक पुराना है, तो कृपया 1947 (टोल फ्री) डायल करें या अधिक सहायता के लिए help@uidai.gov.in पर लिखें।

मैं अपने आधार कार्ड नंबर से कैसे संपर्क कर सकता हूं?

इसे सुनेंरोकेंआधार ग्राहक सेवा संख्या 1800 300 1947 या केवल 1947 है । आप कई सेवाओं और सुझावों का लाभ उठाने के लिए नंबर पर कॉल कर सकते हैं। प्र. मैं आधार कार्ड के संबंध में कैसे संपर्क कर सकता हूं या पूछताछ कर सकता हूं?4 days ago

आधार कार्ड मोबाइल नंबर से कैसे निकाले?

इसे सुनेंरोकेंइसके लिए आपको url में https://uidai.gov.in सर्च करना है। Retrieve Lost UID/EID विकल्प का चयन करें। ब्राउज़र में वेबसाइट ओपन होने के बाद Retrieve Lost UID/EID Option दिखाई देगा उस पर क्लिक करें। नए पेज में आपको फॉर्म दिखाई देगा उसमें अपना नाम(आधार कार्ड वाला), मोबाइल नंबर और ईमेल भर दीजिये।

मैं IPPB कस्टमर केयर से कैसे संपर्क करूं?