मेलिंग एड्रेस का मतलब क्या होता है?

मेलिंग एड्रेस का मतलब क्या होता है?

इसे सुनेंरोकेंडाक पता en The location to which products that have been ordered should be sent.

कॉरस्पॉडिंग को हिंदी में क्या कहते हैं?

इसे सुनेंरोकेंcorresponding - हिन्दी में अर्थ विज्ञापन-मुक्त अनुभव और भी बहुत कुछ।

करंट पोस्टल मेलिंग एड्रेस क्या है?

डाक-पता परिभाषा पता (किसी व्यक्ति या व्यवसाय का) जिस पर डाक पहुंचाई जाती है, जो वास्तविक सड़क के पते से अलग है ।

कॉरेस्पोंडेंस का मतलब क्या होता है?

इसे सुनेंरोकेंदरअसल Correspondence Address का मतलब होता है पत्राचार या पत्र - व्यवहार का पता। कॉरेस्पोंडेंस एड्रेस वो होता है जब कहीं आप जॉब या किसी और काम के सिलसिले में किराये के घर में रह रहे हैं या कहीं हॉस्टल पर रह रहे हैं तो उस एड्रेस को Correspondence एड्रेस कहा जाता है।

मेल का हिंदी में मतलब क्या होता है?

इसे सुनेंरोकें[सं-स्त्री.] - 1. मिलने या मिले हुए होने की अवस्था या भाव 2.

ईमेल एड्रेस में क्या लिखा जाता है?

इसे सुनेंरोकेंइंटरनेट पर सभी email एड्रेस का एक ही format होता है जो की दो हिस्सों में बटा होता है,पहला हिस्सा है Username का और दूसरा है domain name जैसे gethow@gmail.com. जिसमे सबसे पहले उस यूजर का नाम आता है जैसे gethow और उसके बाद @ थता फिर उस domain का नाम जैसे की gmail.com.

आप सवासना कैसे लिखते हैं?

शवासन (संस्कृत: शवासन; आईएएसटी: शवासन), लाश मुद्रा, या मृतासन , हठ योग और आधुनिक योग में व्यायाम के रूप में एक आसन है, जिसे अक्सर एक सत्र के अंत में विश्राम के लिए उपयोग किया जाता है। यह योग निद्रा ध्यान के अभ्यास के लिए सामान्य मुद्रा है, और दृढ योग में एक महत्वपूर्ण मुद्रा है।

क्रेस्टेड का सबसे अच्छा अर्थ क्या है?

क्रेस्टेड परिभाषा शिखा होना । विशेषण। एक शिखा, या सजावटी टफ्ट (एक जानवर पर) या प्लम (हेलमेट पर) होना। विशेषण।

क्रेस्ट का फुल मीनिंग क्या है?

1 : एक जानवर के सिर पर एक दिखावटी वृद्धि (मांस या पंख के रूप में) । 2 : किसी चीज़ का सबसे ऊँचा भाग या बिंदु, लहर का शिखर किसी पहाड़ी का शिखर। 3: एक प्रतीक या डिज़ाइन जिसका उपयोग किसी परिवार, समूह या संगठन का प्रतिनिधित्व करने के लिए किया जाता है।

इसका क्या मतलब है जब एक बांध cresting है?

बांध का शिखर (बांध का शीर्ष) - बांध का शीर्ष पानी बहने के लिए नहीं बनाया गया है ; बांध के शीर्ष के रूप में भी जाना जाता है। क्रेस्ट ऑफ स्पिलवे - स्पिलवे का शीर्ष जहां पानी बहता है।

मेल को इंग्लिश में क्या कहते हैं?

ब्रिटिश अंग्रेजी में मेल (meɪl) संज्ञा। 1. (एएसपी ब्रिट) भी कहा जाता है: पोस्ट । पत्र, पैकेज, आदि, जो डाकघर द्वारा ले जाया और वितरित किया जाता है ।

मैं ईमेल एड्रेस कैसे लिखती हूं

वाक्य - विन्यास। ईमेल पते का प्रारूप है local-part@domain , जहां स्थानीय भाग 64 ऑक्टेट तक लंबा हो सकता है और डोमेन में अधिकतम 255 ऑक्टेट हो सकते हैं। औपचारिक परिभाषाएँ RFC 5322 (अनुभाग 3.2. 3 और 3.4) में हैं।

मेल कैसे लिखा जाता है?

ईमेल कैसे लिखे टिप्स

मोबाइल से मेल कैसे करे?

इसे सुनेंरोकेंMobile Se Email Kaise Bheje सबसे पहले आपको अपने फोन में Gmail वाले app को open कर लेना है. अब आपको स्क्रीन पर निचे पेन्सिल के साथ Compose का ऑप्शन मिलेगा उसके ऊपर क्लिक कर देना है. अब आपके सामने ईमेल लिखने का विकल्प खुल जायेगा उसमे आपको सबसे पहले To के ऑप्शन में जिसे ईमेल भेजना है उसकी ईमेल आईडी लिखनी है.

क्या मेल ऐप फ्री है?

ऐसे मोबाइल ऐप के लिए जो आपके व्यस्त जीवन के साथ तालमेल बिठा सके , अपने iOS या Android डिवाइस के लिए पूरी तरह से निःशुल्क mail.com मेल ऐप डाउनलोड करें।

जीमेल में मेल कैसे भेजें?

ईमेल लिखना

अपने नाम का ऐप कैसे बनाएं?

App कैसे बनाये

ऐप बनाने के लिए क्या करना पड़ता है?

Android App Kaise Banaye

गूगल को मेल कैसे करें?

ऐप बनाने में कितना खर्च आता है?

इसे सुनेंरोकेंलेकिन अगर आप किसी और से बनवाते है तो आपको १००००-६०००० तक खर्च करना पड सकता है।

क्या एक ही नाम के दो ऐप्स हो सकते हैं?

Android के साथ सब कुछ सरल है! आप एक नाम आरक्षित नहीं कर सकते हैं लेकिन आपके पास एक ही नाम के कई ऐप्स हो सकते हैं । तो नाम आरक्षित करने की कोई आवश्यकता नहीं है - आप निश्चित रूप से इसका उपयोग कर सकते हैं।

मेलिंग एड्रेस का मतलब क्या होता है?